गुरुवार, 13 मई 2010

बुआ घर से लौट रहे युवक को लूटा

दुर्ग, 13 मई। अपनी बुआ के घर से लौट रहे एक युवक को कल दोपहर एक ही मोटर साइकल में सवार तीन युवकों ने लूट लिया। मामले की पुलगांव थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पीडित द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर पुलिस तीनों अज्ञात आरोपियों की तलाश कर रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गयानगर दुर्ग निवासी चंचल पिता उमेश देशमुख (25) किसी काम से अपनी बुआ के घर गया था। वहां से अपनी दुपहिया में लौटते वक्त ग्राम कोटनी के पास उसकी गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया। पेट्रोल खत्म होने से परेशान चंचल अपनी दुपहिया को पैदल ही लेकर अर्जुन ढाबा की ओर जा रहा था, तभी बघेरा बाइपास में ओव्हरब्रिज के पास एक ही मोटर साइकिल में सवार तीन युवक वहां आ धमके। उन्होंने पीडित चंचल को धमकाते हुए अपने पास रखे रूपए और अन्य सामान देने की धमकी दी और ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की बात कही।
गौरतलब है कि तेज धूप और भीषण गर्मी की वजह से सड़कें सूनी रहती हैं। इसी का फायदा उठाकर तीनों अज्ञात आरोपियों ने चंचल के पास से 10 हजार रूपए नगद व मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए। बताया जाता है कि तीनों युवकों में दो हट्टे-कट्टे थे। तीनों की उम्र 25 से 30 वर्ष के आसपास बताई गई है। वे लाल रंग की सीटी 100 बाइक से आए थे। बाद में पीडि़त चंचल ने पुलगांव थाने पहुंचकर तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें